• Sunday, December 25, 2022

    Real Ghost Stories in Hindi - Himachal Ki Chudail | डरावनी कहानी

    Real Ghost Stories in Hindi - Himachal Ki Chudail | डरावनी कहानी

    Real Ghost Stories in Hindi - Himachal Ki Chudail | डरावनी कहानी

    Real Ghost Stories in Hindi, डरावनी कहानी, भारत की सबसे डरावनी कहानी, भूत की डरावनी कहानी, Bhutiya Story in Hindi. Hindi Horror Stories, भूतिया डरावनी कहानी, Chudail Ki Kahani, Bhootwala Kahani, Haunted Story.


    हमारे Blog, Hindi Best Stories में आपका स्वागत है, आज मै आप को एक ऐसी Real Ghost Stories in Hindi मै सुनाऊंगा, आप को भी इस Chudail की कहानी सुंन कर डर लगने लगेगा। यह कहानी हमारे एक दोस्त ने भेजी है जो कि Himachal Pradesh से है, जिनको इस State के बारे में नहीं पता, उनको बता दूं कि यह state size में तो बड़ा है, लेकिन यहां की population बहुत कम है। मतलब कि यहां खाली इलाका बहुत है, इंसानी आबादी नहीं है और यहां पहाड़ और जंगल भी बहुत हैं, जहां पहाड़ और जंगल होंगे वहां डरावनी चीजों का होना तो लाजमी है।

    चलो शुरू करते हैं Real Ghost Stories in Hindi, एक डरावनी कहानी।

    तो कहानी ऐसी है कि आज से बहुत साल पहले Himachal के एक छोटे से गांव में एक आदमी रहा करता था, अपनी Family के साथ वह शादीशुदा था। काम करने के लिए उसको अपने गांव से बाहर दूसरी जगह जाना पड़ता था और वहां से लौटते हुए उसको रात हो जाती थी। तो एक रात वह बाकी दिनों की तरह रात में काम करके अपने घर वापस लौट रहा था, रात के करीब 11:12 बजे थे बारिश के दिन थे। तो रास्ते में उसको किसी औरत के रोने की आवाज सुनाई दी।

    Also, read : Hindi Chudail ki Kahani - ATM वाली चुड़ैल से सामना | चुड़ैल की कहानी

    वो रोने की आवाज के पीछे गया तो उसने देखा कि पेड़ के नीचे एक औरत नई नवेली दुल्हन के कपड़े पहन कर बैठी है और रो रही है। वह औरत के पास पहुंचा और उससे पूछा कि उसे क्या हुआ है और वह क्यों रो रही है, लेकिन उस औरत ने कोई जवाब नहीं दिया, बल्कि वह बिना कुछ बोले उठकर आगे जाने लगी। उसे आगे जाता देख वह आदमी भी उसके पीछे-पीछे जाने लगा उसको आवास लगाता हुआ पर वह नहीं रुकी।

    Also, read : Indian Horror Stories - कूएँ का भूत | Real Horror Stories in Hindi

    Chudail Ki Kahani

    वह आगे चलती जा रही थी फिर करीब 1 kilometer जाने के बाद वह औरत अचानक गायब हो गई। उसने उस औरत को कुछ देर इधर-उधर ढूंढा और आवाज भी लगाई लेकिन वह कहीं दिखाई नहीं दी, उसके बाद वह वापस अपने घर की तरफ जाने लगा लेकिन जैसे ही वह वापस जाने लगा उस औरत ने उसका नाम लेकर उसको आवाज लगाई। अपना नाम सुनकर वह आदमी हैरानी में पड़ गया कि उसको उसका नाम कैसे पता चला।

    Also, read : Top 2 Daravani Kahaniyan | Online Shopping ki डरावनी कहानि - Story

    उसने सोचा कि शायद कोई उसके साथ मजाक कर रहा है, फिर वह धीरे-धीरे उस तरफ बढ़ता है, जहां से आवाज आ रही थी। थोड़ा सा आगे बढ़ते ही उसको वहा गुफा दिखाई दी, वह औरत उस गुफा के अंदर चली गई। वह आदमी भी उसके पीछे-पीछे उसी गुफा के अंदर चला गया, पर जैसे ही वह गुफा के अंदर पहुंचा तो उसने देखा कि वह औरत चुड़ैल बन गई थी। उसके पैर भी पीछे की तरफ मुड़े हुए थे, उसके बाल बहुत लंबे और बिखरे हुए थे। Read full Real Ghost Stories in Hindi.

    यह देखकर वह आदमी बहुत डर गया और वहां से भागने लगा, लेकिन भागने के लिए जैसे ही उसे अपने पैर उठाने की कोशिश की तो अपनी जगह से हिल भी नहीं पा रहा था। फिर उस चुड़ैल ने उस आदमी के साथ जबरदस्ती sex किया और उसको वही कैद कर लिया। उस आदमी से उस चुड़ैल के दो बच्चे भी पैदा हुए। जो वही उस गुफा में उनके साथ रहते थे। वो चुड़ैल दिन में तो उसी गुफा में रहती लेकिन रात में वहां से चली जाती थी।


    Also, read : Horror Story in Hindi Written - छठी मंज़िल | सच्ची डरावनी कहानिया

    Himachal Ki Chudail

    रात में जाने से पहले वह उस आदमी की आंख में काजल जैसा कुछ ऐसा लगा कर जाती थी जिससे वो रात को बिल्कुल अंधा हो जाता था, सुबह वापस आकर वह उसकी आंखों में कुछ और ऐसा डाल देती जिससे वह फिर से देखने लग जाता था। आदमी को वही गुफा में कैद हुए कई साल बीत चुके थे, एक रात हर बार की तरह वह चुड़ैल उसकी आंखों में काजल लगा कर बाहर चली गई और अपने बच्चों को भी उसी के पास छोड़ गई।

    Also, read : Bhutiya Kahaniyan - Mysterious Park | भूतिया कहानी - Horror Story

    उसके जाने के बाद उस आदमी ने उन बच्चों को कहा कि वह चीज उसकी आंखों में डाल दें जो उनकी मां सुबह वापस आने पर डालती है। बच्चों ने वैसा ही किया और उसको फिर से दिखाई देने लगा, वह जल्दी से वहां से भाग निकला और 16 kilometer दूर पैदल चलकर अपने घर पहुंचा। लेकिन उसके घर पर किसी ने उसको नहीं पहचाना, उसमें सारी कहानी अपने घरवालों और गांव वालों को बताइ। वह इतने सालों से गायब था और सब ने यही मान लिया था कि वह मर चुका है। Real Ghost Stories in Hindi.

    लेकिन जैसे ही उस चुड़ैल को पता चला कि वह गुफा से भाग चुका है, वह उसे जोर जोर से आवाज लगाने लगी। तुम कहां चले गए हो, घर आ जाओ जल्दी तुम्हारे बच्चे तुम्हें बहुत याद करते हैं, बहुत रोते हैं, घर आ जाओ। हर रात को उसके गांव के बाहर जंगल में आती और उसको यही आवाज लगाकर वापस बुलाती, आवाज उस आदमी के साथ साथ बाकी सब को भी सुनाई देती थी। वह आदमी उस चुड़ैल के साथ करीब 10 साल उस गुफा में रहा था लेकिन घर वापस आने के बाद वह कभी बाहर अकेला नहीं गया।


    Also, read : Most Haunted Place in India - Top 10 Haunted and Horror Place in India 

    Bhutiya Story in Hindi

    90 की उम्र में उस आदमी की कुछ साल पहले मौत हो गई, यह कहानी उस इलाके के सब लोग जानते हैं, यहां तक कि उसके गांव का नाम भी उसी आदमी के नाम पर पड़ गया था। किसी को नहीं पता कि वह औरत या यूं कहें वह चुड़ैल कौन थी।

    Also, read : Hindi Horror Story - 10 $ घंटे की भूतिया कहानी - Haunted Story

    चुड़ैलों की मैंने ऐसे बहुत किस्से सुने हैं, जिनमें वह आदमियों से जबरदस्ती सेक्स करती हैं। लेकिन ऐसा क्यों, मेरा मतलब एक चुड़ैल को क्या जरूरत है किसी आदमी के साथ सेक्स करने की, अगर एक बार के लिए मान भी लिया जाए कि इसकी जरूरत हर किसी को होती है और शायद एक औरत होने के नाते चुड़ैल को भी होती होगी। तो फिर बच्चे पैदा करने का क्या मतलब, अगर सिर्फ सेक्स की जरूरत है तो वह तो हर रोज अलग अलग आदमी के साथ कर सकती हैं।

    या फिर कहीं ऐसा तो नहीं कि वह भी अपनी Family आगे बढ़ाना चाहती हैं, उन बच्चों को क्या जो उसने पैदा किये, क्या वह Normal होंगे या उनमें भी कोई शैतानी quality होंगी। मुझे तो समझ नहीं आया इन चुड़ैलों का क्या राज है आपको क्या लगता है, नीचे Comment करके जरूर बताएं अगर Real Ghost Stories in Hindi Story पसंद आया हो तो Like और Share जरूर करें बहुत जल्द आऊंगा एक और डरावना कहानी लेकर तब तक के लिए गुड बाय और हां अगर रात में अकेले जाते हुए कोई खूबसूरत लड़की मिले तो संभल कर ही उसके पास जाना वह चुड़ैल भी हो सकती है। 



    Also, read.

    ➤ Real Horror Story in Hindi

    ➤ Hindi Kahani

    ➤ Historic Story

    ➤ Writing

    ➤ Movie

    No comments:

    Post a Comment