• Tuesday, December 20, 2022

    Indian Horror Stories - कूएँ का भूत | Real Horror Stories in Hindi

    Indian Horror Stories - कूएँ का भूत | Real Horror Stories in Hindi

    Indian Horror Stories -  कूएँ का भूत | Real Horror Stories in Hindi

    दोस्तों Hindi Best Stories, blog में आपका स्वागत है। आज मै आपको Indian Horror Stories सुनाऊंगा। ये कहानी एक गांव की है और ये कहानी जरूर आपके रोंगटे खड़े कर देंगी। उम्मीद कर ता हु आप को ये Real Horror Stories in Hindi पसंद आएगी।

    तो शुरू करते है सच्ची Indian Horror Stories हिंदी मै।

    मेरा नाम सत्यम है, यह बात आज से कई साल पहले की है जब हम लोग नया रहने आए थे Maharashtra के Thane जिले में, कुछ दिनों में मेरी दोस्ती हमारे सामने रहने वाले एक लड़के से हो गई और हम दोनों बहुत अच्छे दोस्त बन गए। उन दिनों हम दोनों ही 10th class में पढ़ते थे और 10th के exam खत्म होने के बाद हमारी summer vacation शुरू हो गई थी। vacation में हम कहीं घूमने जाने का plan बना रहे थे, मेरा वह दोस्त भी मेरे घर पर ही था


    Also, read : Top 2 Daravani Kahaniyan | Online Shopping ki डरावनी कहानि - Story 
     
    बातों बातों में मैंने उससे पूछा कि कहां जाना चाहिए छुट्टियां मनाने के लिए उसने बोला कि मेरे गांव चलते हैं। उसका गांव Gujarat के Surat में था, हम दोनों की Family relations थे। इसलिए मेरे घर वाले भी मान गए, मेरे उसके गांव जाने के लिए। हम दोनों उसके गांव पहुंच गए, गांव पहुंचने के दो-तीन दिन बाद उसने बोला कि चलो घूमने चलते हैं। मैं भी तैयार हो गया उसने कहा चलो आज तेरेको अपना खेत दिखाता हूं और हम दोनों उसके खेत की तरफ निकल गए। Read Indian Horror Stories.

    Also, read : Horror Story in Hindi Written - छठी मंज़िल | सच्ची डरावनी कहानिया
    Haunted Story in Hindi

    शाम के करीब 5:30 बजे का वक्त था, वही खेत में घूमते हुए हमें वहां एक कुआं दिखाई दिया, हम दोनों उस कुएं के पास पहुंचे, तो बोला कि चलो कुआं में तैरते हैं। मैंने बोला कि मुझे तो तैरना नहीं आता, तो उसने कहा ठीक है, तू मत तैर, लेकिन मैं तैरूंगा। यह बोल कर उसमें कुएं में छलांग मार दी और तैर ने लगा, मैं कुएं के बाहर ही खड़ा, उसको तैरते हुए देख रहा था। उसको कुआं में गए 2 घंटे हो चुके थे, लेकिन वह बाहर निकल ही नहीं रहा था।

    Also, read : Hindi Horror Stories - वो पायल की आवाज़ | Horror Kahani Hindi 

    मैंने उसको कई बार बोला कि बाहर आ जा, अब तो रात भी हो गई है। लेकिन वह बाहर नहीं निकला, बस यही बोले जा रहा था कि उसका अभी और तैरना है। वह अंदर ही तैरता रहा, मैंने उसको बोला कि अब बाहर आ जा नहीं तो तेरी बुआ को बुला लूंगा। उसने बोला बुला ले, वह मुझसे बहुत रूडली बात कर रहा था, ऐसे उसने मुझसे कभी बात नहीं की थी। कुछ देर बाद उसकी बुआ वहां पहुंची और उन्होंने भी उसको बाहर आने को बोला लेकिन वह नहीं निकला। Best Indian Horror Stories.

    उन्होंने बोला कि बाहर आ जा नहीं तो मैं तेरे पापा को बुलाती हूं, यह सुनकर वह बाहर आ गया लेकिन जब वह बाहर निकला तो उसकी आंखें बिल्कुल लाल थी, उसके हाथ पैर बिल्कुल सुन पढ़ चुके थे। मैंने उसको हाथ लगाया तो उसकी body बिल्कुल गर्म थी, हमें लगा शायद इतनी देर कुएं में रहने से उसको बुखार हो गया है। हमने उसको बोला कि चल तेरे को Doctor के पास ले चलते हैं, लेकिन यह सुनते ही वह मुझे धक्का देकर खेत के अंदर भाग गया। 

     
    Also, read : Bhutiya Kahaniyan - Mysterious Park | भूतिया कहानी - Horror Story

    Real Horror Stories

    उसकी इस हरकत से हम लोग बहुत डर गए उसकी बुआ ने जल्दी से सब लोगों को इकट्ठा किया। हम दोनों के पापा और दूसरे लोग वहां इकट्ठा हुए और उसको ढूंढना शुरू किया, कुछ देर ढूंढने पर वह हमको ठीक खेत के बीच में सोया हुआ मिला। हम लोग किसी तरह उसको उठाकर घर ले कर गए और Doctor को बुलाया Doctor ने उसको Injection दिया Injection देने के बाद उसकी body जो बिल्कुल गर्म थी व Normal हो गई।

    Also, read : Most Haunted Place in India - Top 10 Haunted and Horror Place in India

    अगले दिन जब उसको होश आया तो वह पागलों जैसी हरकतें करने लगा, अपनी बुआ और पापा को मारने लगा। हमने उसके हाथ एक रस्सी से बांध दिए, लेकिन रस्सी से बंधे होने के बावजूद वह हिले जा रहा था। रस्सी तोड़ने की कोशिश कर रहा था आखिर में उसने रस्सी तोड़ी दी और वहां से भागने लगा। लेकिन मेरे पापा ने उसको पकड़ लिया और फिर हमने उसको कई सारी रस्सियों से बांध दिया। उसकी इन हरकतों की बात पूरे गांव में फैल गई, फिर किसी ने बताया कि Doctor से ठीक होने वाला नहीं है इसको किसी बाबा के पास लेकर जाओ। Read Full Indian Horror Stories.

    अगले दिन हम उसको बाबा के पास लेकर गए, उसकी हालत देख बाबा ने हमको कुछ सुपारी दी उसको खिलाने के लिए। हमने उसको वह सुपारी खिला दी सुपारी खाने से वो थोड़ा Normal तो हुआ लेकिन बाबा ने कहा कि अभी ठीक नहीं हुआ है। उसको ठीक करने के लिए इसे अंबे माँ के मंदिर में लेकर जाओ सुपारी खाने के बाद वह सो गया। अगले दिन जब उसको फिर से होश आया तो फिर से वही हरकतें करने लगा, हमने किसी तरह उसको बांध के कार में बिठाया और अंबे माँ के मंदिर जाने लगे।


    Also, read : Hindi Horror Story - 10 $ घंटे की भूतिया कहानी - Haunted Story 

    Indian God Stories

    लेकिन मंदिर जाते हुए उसकी हरकतें और ज्यादा बढ़ने लगी, उसने रस्सी खोल ली और अपने पापा को काट लिया। उसकी ऐसी हरकतें देखकर सब लोग बहुत परेशान हो गए और रोने लगे, फिर किसी तरह उसको पकड़ कर हम लोग मंदिर पहुंचे और उसको मंदिर के पुजारी के पास ले गए, उसके घर के सब लोग रो रहे थे। मंदिर के पुजारी ने पूजा शुरू की, और एक 2 घंटे बाद बिल्कुल Normall हो गया और बेहोश हो गया। Indian Horror Stories.

    Also, read :  Top 3 Bhoot ki Kahani - भूत की कहानी | True Horror Story

    पुजारी ने बताया कि इसके अंदर एक बुरी आत्मा आ गई थी जो कि अब जा चुकी है। उन्होंने हमें प्रसाद दिया और बोला कि जिस कुएं में यह गया था उस कुएं पर जाकर पूजा करवाओ। बाबा ने बोला की पूजा करवाने के बाद तुम यहां मत रुकना और सीधा अपने घर Maharashtra में चले जाना। हमने बिल्कुल वैसा ही किया ,उस दिन के बाद से अभी तक वह बिल्कुल Normall है और उम्मीद है आगे भी रहेगा।

    तो ये थी आज की Indian Horror Stories, कैसी लगी अगर पसंद आई हो तो comment और Share जरूर करें। आपको किस types के story पसंद है भूतों, चुड़ैलों, जंगलों के या किसी और type के comment में जरूर बताएं अभी के लिए Good by.


    Also, read.

    ➤ Real Horror Story in Hindi

    ➤ Hindi Kahani

    ➤ Historic Story

    ➤ Writing

    ➤ Movie

    No comments:

    Post a Comment