• Friday, December 16, 2022

    Horror Story in Hindi Written - छठी मंज़िल | सच्ची डरावनी कहानिया

    Horror Story in Hindi Written - छठी मंज़िल | सच्ची डरावनी कहानिया

    Horror Story in Hindi Written - छठी मंज़िल | सच्ची डरावनी कहानिया

    हेलो दोस्तों Hindi Best Stories, blog में आपका स्वागत है। आज मै आपको एक Horror Story in Hindi Written बताऊंगा। ये कहानी सुनकर आप के रोंगटे खड़े होजाएंगे, उम्मीद कर ता हु आप को ये Horror Story पसंद आएगी।

    तो शुरू कर ते है Horror Story in Hindi Written - छठी मजिल | सच्ची डरावनी कहानिया


    मेरा नाम अमितेश है और मैं west Bengal का रहने वाला हूं, यह कहानी करीब 5 - 6 साल पहले की है, उन दिनों में college के 1st year में पढ़ा करता था। मेरा एक Best friend भी था जिसका नाम देवाशीष है, वह भी हमारे घर के ही पास रहा करता था, हम दोनों बचपन से ही दोस्त थे और school में भी एक ही साथ पढ़ा करते थे। School के बाद college में भी हमारा एक ही साथ एक ही college में admission हो गया था। जहां हमारा घर था पहले उसके ठीक सामने एक बहुत बड़ा खाली मैदान हुआ करता था।


    Also, read : Hindi Horror Stories - वो पायल की आवाज़ | Horror Kahani Hindi 

    वैसे तो वह मैदान पूरा खाली ही था, लेकिन उस मैदान में सिर्फ एक building थी, वह भी पूरी नहीं बनी थी। बताया जाता है कि जब वो building बन रही थी तो उस building के मालिक की बेटी ने उस building से खुद खुशी कर ली थी। उसके बाद से ही उस जगह पर अजीब अजीब सी हरकतें होने लगी थी। तो उस building के मालिक ने वह building को अधूरी ही छोड़ दी और किसी और को बेच दी। Read Horror Story in Hindi Written.

    Also, read : Bhutiya Kahaniyan - Mysterious Park | भूतिया कहानी - Horror Story

    Horror Story Books in Hindi

    नए मालिक ने वो building पूरी बनवाई, लेकिन building बनाने के दौरान भी लोग बताते हैं कि वह अजीब अजीब से घटनाएं होती रहती थी। जैसे कि कई बार लोगों को पुराने मालिक की बेटी दिख जाती थी, या फिर किसी को पीछे से को धक्का मार जाता था अचानक। एक बार एक मजदूर रात में अकेला साफ सफाई कर रहा था ऊपर वाले floor पर तो उसको वही लड़की दिखाई दी।

    Also, read : Most Haunted Place in India - Top 10 Haunted and Horror Place in India 

    उस लड़की की एक आंख नहीं थी और उसके सिर से खून निकल रहा था, यह देखकर वह बहुत डर गया और वहां से भाग निकला। अगले दिन उसने सबको यह बात बता दी, उस लड़की को देखकर वह इतना डर गया कि उसको बहुत तेज बुखार भी हो गया था। लड़की की बात बताने के कुछ घंटों बाद ही वह मजदूर मर गया। मैं और मेरा दोस्त अक्सर उस building के नीचे जाते थे time pass करने के लिए। Horror Story in Hindi Written.

    हम दोनों घंटो वहां बैठकर हंसी मजाक करते और
    cigarette पीते थे, एक दिन मैंने अपने दोस्त से बोला कि चलो छठी मंजिल पर चलते हैं जहां से वह लड़की कुदी थी। मेरे दोस्त ने ऊपर जाने से साफ मना कर दिया, मैंने उसका थोड़ा मजाक उड़ाया यह बोलकर कि तू तो डरपोक है। थोड़ी देर बाद हम अपने अपने घर चले गए अगले दिन मेरे दोस्त देवाशीष ने मुझे phone किया और उसी building के नीचे आने को बोला। 


    Also, read : Hindi Horror Story - 10 $ घंटे की भूतिया कहानी - Haunted Story

    Horror Story in Hindi for Reading

    उसने मुझे वहां बुलाया और कहा कि कहीं घूमने चलेंगे, मैं उस building के नीचे पहुंच गया, वहां देवाशीष नहीं था। मैंने वहां पर मौजूद एक दो लोगों से पूछा कि देवाशीष कहां है, तो उन्होंने बताया कि वह तो तीसरी मंजिल पर गया है। मुझे थोड़ा अजीब लगा क्योंकि 1 दिन पहले ही उसने मुझे ऊपर जाने के लिए मना किया था, लेकिन मैंने सोचा चलो देखते हैं शायद वह यह दिखाने की कोशिश कर रहा होगा कि वह डरपोक नहीं है। Read full Horror Story in Hindi Written.

    Also, read : Bachon Ki Kahani in Hindi - एक जिद्दी बच्चे की कहानी

    मैं तीसरी मंजिल पर पहुंचा तो देखा कि देवाशीष वहां एक कमरे के अंदर सिर झुकाए बैठा है, उसकी आंखें अजीब सी लग रही थी। उसने मुझसे वहा बैठने को बोला मैं बैठ गया, उसने मुझे कहा कि चलो छठी मंजिल पर चलते हैं। मैंने उससे पूछा कि कल तो तुम मना कर रहे थे वहां जाने को, तो आज क्यों जा रहे हो। उसने बताया कि आज उसका मन कर रहा है, वहां जाकर वह देखना चाहता है कि छठी मंजिल से नीचे कैसे दिखता है।

    मैं भी तैयार हो गया और हम दोनों ऊपर जाने लगे सीढ़ियों से आगे आगे वो था और पीछे पीछे मै, हम चौथी मंजिल पर ही पहुंचे थे कि जेब में रखा मेरा phone बजने लगा। मैंने जेब से phone निकाला तो मेरी आंखें फटी की फटी रह गई, मेरे phone पर देवाशीष की call आ रही थी। लेकिन देवाशीष तो मेरे आगे आगे चल रहा था, मैंने आगे चल रहे देवासी से पूछा की उसका phone कहां है। उसने बताया उसकी जेब में यह सुनकर मैं बहुत डर गया। Read Best Horror Story in Hindi Written.

    Also, read : Hindi Kahani for Kids - शेर और गाय की कहानी 

    Horror Story in Hindi Real

    मैंने उसको बोला कि मेरी mummy की call आ रही है और मुझे नीचे जाना पड़ेगा बात करने के लिए, क्योंकि यहां पर signal नहीं आ रहे हैं। देवाशीष मेरे को ऊपर जाने के लिए force करने लगा, लेकिन मैं जल्दी से भाग के नीचे आ गया। नीचे आते ही मैं सीधा building से बाहर निकल गया, नीचे पहुंचते ही मैंने देवाशीष की call उठाई उसने मुझसे पूछा कि मैं कहां हूं। मैंने कहा building के सामने, मैंने उससे पूछा कि वह कहां है, उसने बताया कि वह तो अभी घर पर ही है और बस निकल ही रहा है। 

    Also, read : Top 5 Moral Stories in Hindi - Short Moral Stories | हिंदी कहानी 

    मैंने उसको जल्दी से वहां आने के लिए बोला, उसके पहुंचते ही मैंने उससे पूछा कि क्या तुम मेरे साथ हूं पर नहीं गए थे। उसने बताया कि वह तो अभी-अभी पहुंचा है वहां पर, तो मैंने उसको पूरी बात बताई हम दोनों बहुत डर गए थे। हमने जल्दी से कुछ लोगों को इकट्ठा किया और ऊपर गए उस साए को ढूंढने के लिए जो मुझे ऊपर ले जा रहा था, लेकिन ऊपर हमें कोई नहीं मिला। उस बात के बारे में सोच कर आज भी बहुत डर जाता हूं, पता नहीं वह कौन था और मुझे कहां ले जा रहा था। अगर उस दिन मेरे दोस्त का फोन नहीं आया होता तो शायद आज मैं जिंदा भी ना होता।

    दोस्तों आपको यह Horror Story in Hindi Written कहानी कैसी लगी अगर पसंद आई हो तो comment और Share जरूर करें। आपको किस types के story पसंद है भूतों, चुड़ैलों, जंगलों के या किसी और type के comment में जरूर बताएं अभी के लिए Good by.


    Also, read.

    ➤ Real Horror Story in Hindi

    ➤ Hindi Kahani

    ➤ Historic Story

    ➤ Writing

    ➤ Movie

    No comments:

    Post a Comment