• Tuesday, December 13, 2022

    Hindi Horror Stories - वो पायल की आवाज़ | Horror Kahani Hindi

    Hindi Horror Stories - वो पायल की आवाज़ | Horror Kahani Hindi

    Hindi Horror Stories - वो पायल की आवाज़ | Horror Kahani Hindi

    Hello दोस्तों Hindi Best Stories, blog में आपका स्वागत है। आज हम आप को Hindi Horror Stories सुनाएंगे, ये वाक्य सुन कर आप भी सहम जाएंगे। उम्मीद कर ता हु आपको ये आजकी Horror Kahani पसंद आएगी।

    तो सुरु कर ते है Hindi Horror Stories - वो पायल की आवाज़


    मेरा नाम राहुल है, मेरी उम्र 30 साल है, यह बात उन दिनों की है जब मैं 9th class में पढ़ा करता था। उस वक्त मेरी उम्र रही होगी कोई 15 -16 साल Family में Mummy, Papa मैं और मेरी छोटी बहन थी, जो मुझ से 2 साल छोटी है। मेरे पापा की सरकारी नौकरी है तो उन दिनों हम सरकारी Staff Quarters में ही रहा करते थे। पापा का promotion हुआ तो पापा को बढ़ा flat allot हो गया उसी colony में।


    Also, read : Bhutiya Kahaniyan - Mysterious Park | भूतिया कहानी - Horror Story

    हम नये flat में चले गए, मैं बहुत खुश था यह सोच कर कि अब हम बड़े घर में जा रहे हैं, तो अब मैं अपना एक अलग room ले लूंगा। कुछ दिनों में हमने वहां shift कर लिया, शुरू में तो सब कुछ ठीक ही चल रहा था, लेकिन ना जाने क्यों जिस दिन से हम उस घर में गए थे मुझे उस घर में एक अजीब सी मायूसी महसूस होती थी। हमारे घर में चहल-पहल भी रहती थी पूरे दिन, लेकिन फिर भी ना जाने क्यों एक अलग सी मनुसियत और सन्नाटा सा था उस घर में। ऐसा लगता था मानो कि इस घर में कुछ बहुत ही गलत हुआ है। Read Hindi Horror Stories.

    Also, read : Most Haunted Place in India - Top 10 Haunted and Horror Place in India 

    Hindi Horror Stories Real

    मेरी आदत थी रात में late सोने की हमारा cable वाला रात में नई फिल्में लगाता था, तो मै वही देखता रहता था अपने कमरे में पूरी रात। पापा मम्मी और बहन दूसरे कमरे में जल्दी ही सो जाते थे, शुरू के कुछ दिन तो सब कुछ ठीक था फिर एक रात मैं अपने कमरे में bed पर लेट कर movie देख रहा था, कि अचानक मुझे अपने कमरे के बाहर से कोई आवाज सुनाई दी। मुझे लगा शायद मम्मी उठी होगी toilet जाने के लिए मैंने ज्यादा ध्यान नहीं दिया था। 

    Also, read : Hindi Horror Story - 10 $ घंटे की भूतिया कहानी - Haunted Story 

    TV की आवाज जरूर थोड़ी कम कर दी थी, लेकिन फिर चार-पांच मिनट बाद फिर से कोई आवाज आई, आवाज ऐसी थी कि जैसे कोई औरत पायल पहन कर चल रही हो। Chan Chan बिल्कुल ऐसी आवाज मैंने TV की आवाज बिल्कुल बंद कर दी, बाहर से वही आवाज आ रही थी। मेरा रोम-रोम खड़ा हो गया था, मैं बहुत ज्यादा डर गया था उस वक्त, ऐसा नहीं था कि आवाज लगातार आ रही थी 4-5 second के लिए आती फिर बंद हो जाती फिर 3- 4 मिनट के बाद फिर से। Read Full Hindi Horror Stories.

    जैसी कोई औरत भारी पायल पहन कर चल रही हो बिल्कुल ऐसी आवाज आ रही थी। मेरा दिल जोर-जोर से धड़कने लगा, ऐसा लगा कि अभी दिल छाती से निकल कर मेरे मुंह में आ जाएगा समझ में नहीं आ रहा था कि क्या करूं ? फिर खयाल आया कि साथ वाले कमरे में mummy, papa सो रहे हैं तो उनको जगाता हूं। लेकिन उनके कमरे में जाने के लिए मुझे बाहर निकलना पड़ता और बाहर तो वह आवाज आए जा रही थी।  


    Also, read : Hindi Horror Story - 10 $ घंटे की भूतिया कहानी - Haunted Story

    True Hindi Horror Stories

    आखिर में हिम्मत करके दरवाजा खोला, दरवाजा खोल के जैसे ही बाहर निकला अचानक फिर से वही आवाज, इस बार आवाज बिल्कुल मेरे सामने से आ रही थी। मानो कोई नई नवेली दुल्हन चल रही हो लेकिन सिर्फ आवाज आ रही थी कुछ दिख नहीं रहा था सिर्फ आवाज बिल्कुल clear आवाज। जल्दी से mummy, papa के कमरे में पहुंचा और उनको जल्दी से उठाया, पापा इन सब चीजों को बिल्कुल नहीं मानते और वैसे भी उस time सब नींद में थे।

    किसी ने ध्यान ही नहीं दिया मेरी बातों पर, फिर मै mummy papa के room में ही सो गया फिर तीन-चार दिन निकल गए कुछ नहीं हुआ, फिर एक रात अचानक फिर से ही वही आवाज सुनाई पड़ी बिल्कुल वही आवाज जैसे कोई पायल बज रही हो।आवाज हर रोज नहीं आती थी, ना ही कभी कुछ दिखाई देता था सिर्फ आवाज, धीरे धीरे मुझे भी आदत सी पड़ गई, कोई fix time भी नहीं था आवाज सुनाई देने का कभी रात के 10:00 बजे कभी 10:30 कभी 11 कभी 12 किसी भी time आवाज आती थी। Best Hindi Horror Stories.

    लेकिन एक बात पक्की थी कि वह आवाज आती जरूर थी, वह मेरा वहम नहीं था आवाज सुनकर मैं बहुत डर जाता था लेकिन फिर भी उस घर में हमारा कभी कुछ बुरा नहीं हुआ। हम करीब 10 महीने रहे थे उस घर में, इस बीच हमने कुछ नया सामान भी खरीदा सब normall ही रहा, फिर करीब 10 महीने बाद papa को दूसरा flat मिल गया और हम वहां shift हो गए। उस पुरानी flat में जो हमारी जगह लोग आए थे, वह हमारे पहचान ने वाले थे क्योंकि एक ही staff के थे सब, उनका लड़का भी मेरा अच्छा दोस्त था और उनकी Family भी बहुत बड़ी थी। 


    Also, read :  Top 3 Bhoot ki Kahani - भूत की कहानी | True Horror Story

    Best Hindi Horror Stories

    एक दिन वह uncle हमारे घर आए और हम से पूछा कि क्या आपको उस घर में कभी कोई आवाज सुनाई नहीं दी क्या, बस यह बात सुनकर मुझे यकीन हो गया कि वह मेरा वहम नहीं था। उन अंकल ने बताया कि उनको उस घर में आवाज सुनाई देती है घुंघरू की और उनकी पूरी family ने वह आवाज सुनी थी, तब जाकर mummy, papa को यकीन आया कि मैं झूठ नहीं बोलता था। फिर उन लोगों ने अपने घर में पूजा वगैरह करवाई किसी से शायद कुछ पूछा भी था कि क्या दिक्कत है घर में, तो पता चला कि उस घर में एक नहीं दो नहीं बल्कि 6 आत्माएं रहती थी। Read Hindi Horror Stories.

    Also, read : Pyasa Kauwa ki Kahani - Thirsty Crow Story in Hindi | कहानी   

    आज इस बात को 13- 14 साल हो चुके हैं,अब मैं भी काफी बड़ा हो चुका हूं। मुझे नहीं पता कि उस घर में अभी वह आवाज आती है या नहीं, लेकिन सच बताऊं तो आज भी उन आवाजों के बारे में सोचते ही दिल में एक अजीब सा डर आ जाता है। शुक्र है अभी हम जिस घर में हैं वहां ऐसा कुछ नहीं है।

    तो ये थी आज की Hindi Horror Stories, उम्मीद कर ता हु आपको अच्छा लगा होगा। अगर आप के साथ भी कभी ऐसा वाक्या हुवा हो तो comment मै बताये। मिलते है नई कहानी के साथ अगले post मै। 


    Also, read.

    ➤ Real Horror Story in Hindi

    ➤ Hindi Kahani

    ➤ Historic Story

    ➤ Writing

    ➤ Movie

    No comments:

    Post a Comment