• Thursday, December 22, 2022

    Hindi Chudail ki Kahani - ATM वाली चुड़ैल से सामना | चुड़ैल की कहानी

    Hindi Chudail ki Kahani - ATM वाली चुड़ैल से सामना | चुड़ैल की कहानी Hindi Chudail ki Kahani - चुड़ैल से सामना | Bhoot ki Kahani

    Chudail Ki Kahani, Hindi Chudail Ki Kahani, Bhoot Chudail Ki Kahani, चुड़ैल की कहानी, भूतिया चुड़ैल की कहानी, डरावनी चुड़ैल की कहानी, चुड़ैल की कहानी डरावनी, चुड़ैल की कहानी सच्ची घटना, ATM वाली चुड़ैल से सामना।

    हमारे Blog, Hindi Best Stories में आपका स्वागत है, आज हम आपको Hindi Chudail ki Kahani / चुड़ैल की कहानी सुनाएंगे, ये कहानी हमें हमारी एक मित्र ने भेजी है। उम्मीद करता हु आपको ये कहानी पसंद आएगी। 

    तो शुरू करते है सच्ची Hindi Chudail ki Kahani - चुड़ैल की कहानी


    मेरी उम्र 35 साल है और मैं ATM Machine ठीक करने का काम करता हूं। वैसे तो मेरी private नौकरी है, लेकिन मैं हर तरह के Banks के ATM ठीक करता हूं, चाहे वह सरकारी बैंक हो या Private। मेरी शादी में भी 5 साल हो चुके हैं, वैसे तो मेरी पूजा पाठ में ज्यादा आस्था नहीं है लेकिन फिर भी कभी कबार भगवान को याद कर ही लिया करता हूं। मेरी duty ज्यादा तर दिन में ही रहती है, लेकिन कभी-कभी रात में अगर कोई Machine खराब हो जाए तो उसको ठीक करने भी रात में ही जाना पड़ता है।

    Also, read : Top 2 Daravani Kahaniyan | Online Shopping ki डरावनी कहानि - Story 

    इसी काम के चक्कर में मुझे एक रात अपने Senior का phone आया कि एक Machine ठीक करने जाना है शहर के बाहर वाले इलाके में। तो मैंने अपनी Bike उठाई और उस जगह निकल पड़ा, जहां वह ATM था। आमतौर पर अगर रात में किसी Machine को ठीक करने जाना होता है तो हम हमेशा 2 लोग जाते थे Machine ठीक करने। लेकिन उस दिन मेरा साथी नहीं आ पाया और मुझे अकेले ही उस Machine को ठीक करने जाना पड़ा।


    रात के करीब 12:30 बज रहे थे, जिस जगह वो ATM Machine थी, वह बहुत सुनसान जगह थी, जो कि Normally ही होता नहीं है। Normally ATM's ऐसी जगह में होते हैं जहां बहुत भीड़ भाड़ होती है, लेकिन वह इलाका बहुत पिछड़ा हुआ था। इसलिए वहां ज्यादा आबादी भी नहीं थी और कई kilometer में वह अकेला एक ही ATM था। इसलिए उसको ठीक करना जरूरी था, जब मैं जगह पहुंचा तो देखा कि ATM के पास ही सफेद कपड़ों में एक लड़की खड़ी है।


    Also, read : Indian Horror Stories - कूएँ का भूत | Real Horror Stories in Hindi

    चुड़ैल की कहानी

    मुझे लगा शायद पैसे निकालने के लिए आई होगी, हालांकि रात के 12:30 बजे कौन लड़की आएगी ATM से पैसे निकालने के लिए। यह बात मेरे दिमाग में ही नहीं आई और मैंने उस पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया। मैं ATM के अंदर चला गया Machine ठीक करने के लिए, जैसे ही अंदर पहुंचा तो देखा वह लड़की भी मेरे पीछे पीछे अंदर आ रही है, लेकिन ATM के guard ने उसको अंदर नहीं आने दिया। तो लड़की बार वापस चली गई, मैंने ज्यादा ध्यान नहीं दिया और मशीन ठीक करने लगा।

    Also, read : Horror Story in Hindi Written - छठी मंज़िल | सच्ची डरावनी कहानिया

    अचानक मेरी नजर बाहर गई बाहर देखते ही मेरे होश उड़ गए, मैंने देखा कि वह सफेद कपड़ों वाली लड़की बाहर खड़ी है और उसके हाथ में ATM के guard का कटा हुआ सर है। मेरा दिल धार धार बजने लगा, वह मेरी आंखें फटी की फटी रह गई, एक बार तो ऐसा लगा कि मैं सपना देख रहा हूं। हिलने  की कोशिश कर रहा था, लेकिन दहशत के मारे हिल भी नहीं पा रहा था।

    Also, read : Hindi Horror Stories - वो पायल की आवाज़ | Horror Kahani Hindi

    chudail ki kahani dikhaiye

    अचानक मेरे Mobile की घंटी बजी, मेरे Senior का phone था, तो मेरा ध्यान हटा। उसके बाद मैंने फिर से बाहर देखा तो वो लड़की वहां नहीं थी और guard भी सही सलामत बाहर ही बैठा था। मैंने चैन की सांस ली, मुझे लगा शायद नींद की वजह से मैंने कुछ सपना देख लिया है, मैं जल्दी से अपना काम खत्म करके बाहर निकला और अपनी Bike start की, Bike start करते हुए मैंने फिर से ATM की तरफ देखा तो फिर से वही लड़की वही खड़ी थी हाथ में सर लटकाए।

    Also, read : Bhutiya Kahaniyan - Mysterious Park | भूतिया कहानी - Horror Story

    मैं बुरी तरह डर गया था, क्योंकि इस बार मुझे यकीन हो गया था कि वह मेरा बहन नहीं है। मैंने जल्दी से Bike start करि और तेजी से वहां से जाने लगा।जब मैं Bike चला रहा था, तो मुझे ऐसा लग रहा था कि मेरे साथ कोई साया मेरे पीछे बैठा हुआ है। मैं बार-बार पीछे मुड़कर भी देख रहा था, लेकिन कुछ दिख नहीं रहा था। अचानक एक भारी Neem के पेड़ के पास पहुंचते ही मेरी Bike बंद हो गई।

    मुझे समझ नहीं आ रहा था कि हो क्या रहा है, जैसे ही Bike रुकी तो मैंने देखा की उस पेड़ पर वह लड़की उल्टी लटकी हुई है और उसके हाथ में एक सर है। वह जोर जोर से हंस रही थी, मुझे देख देख के, यह देख कर डर के मारे मेरे पैर वहीं जम गए और मैं वहीं गिर गया। वह पेड़ मुझसे करीब 15 फीट दूर था, मैंने देखा उस लड़की ने पेड़ से एक लंबी छलांग मारी और सीधा मेरे ऊपर आकर बैठ गई। मैं जोर जोर से  भगवान को याद करने लगा और इसी बीच में कब बेहोश हो गया मुझे याद ही नहीं।


    Also, read : Most Haunted Place in India - Top 10 Haunted and Horror Place in India डरावनी चुड़ैल की कहानी

    जब होश आया तो मैं एक Hospital में था, पास के गांव के लोगों ने मुझे Hospital में पहुंचाया था। उन लोगों ने बताया कि उस इलाके में एक चुड़ैल रहती है, जो आने जाने वाले लोगों को मारकर उनका गला काट देती है।भगवान का शुक्र है कि मैं उस दिन बच गया, उस दिन से मैंने कसम खा ली कि कभी रात में ऐसे किसी सुनसान जगह पर अकेला नहीं जाऊंगा।

    ये थी दोस्तों चुड़ैल की कहानी,आपको यह Hindi Chudail ki Kahani कैसी लगी Comment में जरूर बताएं और डरावनी कहानियां सुनने के लिए blog को Bookmark करें। बहुत जल्द आऊंगा एक और डरावनी कहानी लेकर तब तक Good bye. 

    Also, read.

    ➤ Real Horror Story in Hindi

    ➤ Hindi Kahani

    ➤ Historic Story

    ➤ Writing

    ➤ Movie

    No comments:

    Post a Comment