• Friday, July 1, 2022

    Pizza Delivery Horror Story in Hindi - Part 3 | पिज्जा डिलीवरी

    Pizza Delivery Horror Story in Hindi - Part 3 | पिज्जा डिलीवरी की -डरावनी कहानीPizza Delivery Horror Story in Hindi - Part 3

    हेलो दोस्तों उम्मीद करता हूं आप सब ठीक होंगे। हमारी Hindi Best Stories Blog अच्छी कहानी शेयर करता है। आज की कहानी पिज़्ज़ा डिलीवरी से संबंधित है। यह Pizza Delivery Horror Story in Hindi - Part 3 है। मैं उम्मीद करता हूं आपने पहला और दूसरा दोनों part पड़ा होगा। तो चलिए शुरू करते हैं Pizza Delivery Horror Story.

    एक रात में एक Pizza delivery करने गया था, वह address इतनी दूर था, जितना दूर मैंने पहले कभी delivery नहीं की थी। लेकिन वह 4 large pizza का order था। तो मुझे लगा कि जरूर वहां कोई party होगी और मुझे अच्छी tip भी मिल जाएगी। रात के time कच्चे रास्तों से drive करते हुए जाना मुझे बहुत irritating लगता था। खैर finally मैं उस घर पर पहुंचता हूं, वह बहुत बड़ा सा घर था जो कि बिल्कुल किसी jungle के साथ ही बना हुआ था।

    Also, read : Pizza Delivery Horror Story in Hindi Part - 1 | पिज्जा डिलीवरी की -डरावनी कहानी  

    Also, read :  Pizza Delivery Horror Story in Hindi - Part 2 | पिज्जा डिलीवरी

    घर के आसपास कोई car नहीं खड़ी थी, ना ही घर में कोई light जल रही थी, मैंने अपनी car घर के सामने side में लगाई और अपने boss को call किया, मैंने अपने boss को बोला कि शायद आपने गलत address दे दिया है। मैंने उनसे तीन बार address confirm किया address सही था। Boss ने गुस्से से बोला कि कम से कम जाकर घंटी बजा कर तो देख लो, हमारा boss बहुत गुस्से वाला था और एक pizza भी वापस लाने पर वह गुस्सा करता था और मेरे पास तो चार-चार pizza थे।

    मुझे पता था अगर मैं बिना deliver करें वापस गया तो वह बहुत गुस्सा करेगा, इसीलिए ना चाहते हुए भी, मै अपनी car से बाहर निकला, दरवाजे पर पहुंचा तो देखा कि वहां कोई घंटी भी नहीं है। तो मैंने जोर से दरवाजे पर खटखटाया और जैसा कि मुझे उम्मीद थी, किसी ने दरवाजा नहीं खोला, ना ही अंदर से कोई आवाज आई, मैं बहुत disappointed था। इसीलिए नहीं कि वहां कोई नहीं था बल्कि इसलिए कि वहां आने में मेरा इतना time waste हुआ।

    Pizza Delivery Horror Story in Hindi

    फिर जाने से पहले मैंने सोचा कि एक बार फिर से दरवाजे पर knock करता हूं, मैंने दरवाजे पर फिर से knock किया और फिर मुझे घर के अंदर से हल्की-हल्की से आवाज आती सुनाई दी, लेकिन दरवाजा फिर भी किसी ने नहीं खोला। मैंने फिर से knock किया जोर से आवाज मारी की pizza order आया है। अचानक वह आवाजें भी बंद हो गई, अब मुझे पहले से भी ज्यादा डर लग रहा था वहां खड़े होने में लेकिन इससे पहले कि मैं पलट कर वहां से जाता मेरी नजर खिड़की पर गई। 


    Also, read : नदी किनारे चुड़ैल को देखा हम चारो ने - Chudail Story


    मैंने देखा कि कोई खिड़की से मुझे देख रहा है, वहां अंधेरा था। इसलिए मुझे यह तो नहीं दिखा कि वह कोई आदमी था या औरत बस मुझे घूरती हुई दो आंखें दिखाई दी, दो बड़ी-बड़ी आंखें लगातार मुझे देखे जा रही थी। वह देखकर तो मैं इतना डर गया कि pizza वहीं फेंक के अपनी car की तरफ भागा, वह साली car भी start होने का नाम नहीं ले रही थी, फिर तीसरे try में car start हो गई।

    मैं car को घास पर चलाता हुआ कच्चे रास्ते की तरफ ले गया, लेकिन मुझे लगा कि car कुछ ज्यादा ही उछल रही है, पक्का कुछ गड़बड़ थी। मैं उस घर से ज्यादा दूर भी नहीं गया था कि मुझे कार के बाहर से कुछ घिसकने की आवाज सुनाई दी। Car इतनी भारी चल रही थी कि मैं car को चला ही नहीं पा रहा था। तो फिर car वहीं रुक गई, मैं car से बाहर निकला यह देखने के लिए कि क्या दिक्कत है और एक बार के लिए तो मुझे ऐसा लगा मानो कि मेरे दिल ने धड़कना ही बंद कर दिया हो।


    Also, read : नरभक्षी शैतान ने जब हमें देखा तो - Real Horror Story in Hindi 

    डर के मारे मेरी पूरी body में current सा दौड़ गया, मैंने देखा कि मेरी car के चारों टायर फटे हुए हैं, किसी ने उनको चाकू से फाड़ दिया था और उनके फटे हुए चिथड़े लटक रहे थे। जब मैं उस दरवाजे पर knock कर रहा था तभी किसी ने वो किया होगा। भागने के बजाय में वापस अपनी car के अंदर चला गया और चारों gate lock कर दिए। मैं उस घर के इतना करीब था कि अपनी car की खिड़की से उसको देख भी सकता था।

    मैंने जल्दी से police को phone किया, उन्होंने बताया कि police जल्द ही वहां पहुंच जाएगी, उन्होंने मुझे बाहर ना जाने को बोला और कहा कि car के अंदर ही छुपे रहो, मैं डर के मारे काप रहा था। मेरे चारों तरफ सिर्फ अंधेरा था, कहीं कोई light नहीं थी, car के अंदर मेरा एक-एक पल एक-एक घंटे के बराबर लग रहा था। उस घर के इतना करीब होना मुझे बिल्कुल अच्छा नहीं लग रहा था। लेकिन फिर उसके बाद जो हुआ उसमें तो मुझे बिल्कुल ही तोड़ दिया था और आज तक उस पल को याद करते ही मेरा पूरा शरीर काप उठता है।

    Horror Story in Hindi

    मैं उम्मीद करता हूं कि किसी को भी कभी उस डर का सामना ना करना पड़े। मैं अपनी car के चारों तरफ देख ही रहा था कि कहीं कोई आस पास तो नहीं है कि मुझे rear-view mirror में दो आंखें दिखाई दी। यह वही आंखें थी जो उस खिड़की से मुझे घूर रही थी, दो बड़ी बड़ी आंखें। इस बार में देख सकता था कि वह कोई औरत है और वह मेरी car के पीछे वाली सीट पर बैठी हुई थी। मेरे देखते ही देखते उसके चेहरे पर एक बड़ी सी smile आ गई और मुझे देख कर हंसने लगी।

    Also, read : Black Magic Story in Hindi - काले जादू की कहानी हिंदी में 

    Also, read : Bhutiya Story - भटकती आत्मा और लालची मकान मालिक

    मैंने car का दरवाजा खोला और तेजी से jungle की तरफ भाग निकला बिना इस बात की परवाह किए कि मैं जिस तरफ भाग रहा था वह घना जंगल था। कुछ ही देर में भागते भागते मेरी सांसें फूल गई और मैं एक मोटे से पेड़ के पीछे छुप गया मैंने अपनी सांसों की आवाज छुपाने के लिए अपने मुंह को हाथों से दबा लिया और वहीं खड़ा police के आने का wait करता रहा।

    फिर finally मुझे दूर से police के सायरन की आवाज सुनाई दी, मेरे अंदर जितनी हिम्मत बची थी, मैंने उसको इकट्ठा किया और बाहर की तरफ भाग कर गया, जंगल से बाहर निकलते ही मुझे police car की लाल और नीली light दिखाई दी। उस वक्त मुझे इतना सुकून मिला जितना मुझे पहले जिंदगी में कभी नहीं मिला था। पुलिस की 2 car मेरी car के साथ में ही खड़ी थी और वे लोग torch से मेरी car के अंदर चेक कर रहे थे।

    मैं पागलों की तरह भागता हुआ police वालों के पास पहुंचा और थकान के मारे जमीन पर गिर पड़ा, उन्होंने मुझे उठाया और पूछा कि वहां क्या चल रहा है। मैंने उनको सब कुछ बताया फिर police की एक car उस घर की तरफ गई और दो police वाले car से निकलकर उस घर को चारों तरफ से check करने लगे। उनको वहां कोई नहीं मिला सिवाय कुछ धारदार हथियारों के, शायद उन्हीं से उन्होंने मेरी car के टायर फाडे होंगे।


    Also, read : अपार्टमेंट की सच्ची डरावनी कहानी - Short Horror Story in Hindi

    Police ने अंदाजा लगाया कि वह जरूर कोई पागल सरफिरे होंगे, लेकिन police को नहीं मिले और यह बात मुझे आज तक परेशान करती है। मैंने अगले ही दिन व job छोड़ दी और एक grocery store में काम करने लगा। मेरी car में बैठी उस औरत की वह घूरती हुई दो आंखें मैं कभी नहीं भुला पाऊंगा।

    तो दोस्तों Pizza Delivery Horror Story in Hindi - Part 3 कैसे लगी आप को सुन कर। उम्मीद करता हूं आपको कहानी पसंद आई होगी। अगर आप भी delivery का काम करते हैं, अगर आप के साथ कभी कुछ ऐसा हुआ हो तो। आप कमेंट मै शेयर करिए। अगर आपको कहानी पढ़ना अच्छा लगता है। आप हमारी इस ब्लॉक को save करे। 

    हाथी और तोता की कहानी - Hathi aur Tota ki Kahani | Hindi Story

    No comments:

    Post a Comment