• Wednesday, June 22, 2022

    Pizza Delivery Horror Story in Hindi | पिज्जा डिलीवरी की डरावनी कहानी

    Pizza Delivery Horror Story in Hindi | पिज्जा डिलीवरी की डरावनी कहानी

    Pizza Delivery Horror Story in Hindi

    Hello, दोस्तों Hindi Best Stories Blog में आपका स्वागत है। Pizza खाना हम सभी को अच्छा लगता है, लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि Pizza डिलीवरी का काम इतना खतरनाक भी हो सकता है। तो आज लेकर आया हूं Pizza Delivery Horror Story in Hindi, पिज्जा डिलीवरी की डरावनी कहानी, चलिए कहानी शुरू करते हैं।

    Also, read : नदी किनारे चुड़ैल को देखा हम चारो ने - Chudail Story

    जब मैं 16 साल का ही था, तभी मैंने अपने शहर के एक छोटे से restaurant में काम करना शुरू कर दिया था। शुरू में तो हमारे Boss ने मुझे kitchen में main chef के helper के तौर पर लगाया था और साथ ही में restaurant की साफ-सफाई भी किया करता था। फिर करीब 2 महीने बाद मेरे boss ने बोला कि जिस दिन Delivery boy का off होगा उस दिन Pizza delivery करने तुम जाओगे।

    मैंने हा बोल दिया, मैं खुश भी था कि अब कुछ नया काम करने को मिलेगा। लेकिन फिर एक दिन अचानक delivery boy ने job छोड़ दी। वह एक घर में Pizza delivery करने गया था और जब वहां से आया तो बहुत ज्यादा डरा हुआ और सदमे मैं लग रहा था। आते ही वह सीधा boss के cabin में गया और 15 minutes तक किसी बात पर बहस कि, मुझे यह तो नहीं पता उन्होंने किस बात पर बहस की लेकिन करीब 15-20 minute तक में boss की cabin के अंदर ही था। (Pizza Delivery Horror Story in Hindi)

    फिर वह बाहर आया और मुझसे बोला Good luck बच्चे उसने मुझे बताया कि उसने job छोड़ दी है। मैंने उस से पूछा क्यों ? लेकिन उसने कुछ नहीं बताया, बस यही बोला कि यह बहुत घटिया job है और वहां से चला गया। मुझे पता था कि वह जरूर कुछ छुपा रहा है लेकिन मैंने ज्यादा ध्यान नहीं दिया, उसके बाद मैंने उसको कभी नहीं देखा।



    Also, read : नरभक्षी शैतान ने जब हमें देखा तो - Real Horror Story in Hindi  

    मेरे Boss ने मुझसे बोला कि जब तक उनको कोई नया delivery boy नहीं मिल जाता तब तक मुझे ही delivery करने जाना होगा, मुझे कोई problem नहीं थी। फिर करीब दो हफ्ते बाद मेरे boss ने मुझे एक address दिया Pizza delivery करने के लिए और हमेशा की तरह मैंने GPS set किया और उस address पर निकल गया, रात के करीब 8:00 बज रहे थे। वह मेरी last delivery थी, मैं उम्मीद कर रहा था कि वह address पास ही होगा और मैं जल्दी से delivery करके घर निकल जाऊंगा।पिज्जा डिलीवरी की डरावनी कहानी

    लेकिन वह address शहर के बाहर की तरफ था करीब 7 kilometer दूर, वो एक सुनसान इलाका था। जहां घर भी बहुत दूर-दूर बने हुए थे, फिर मै दो मंजिला मकान के सामने आकर मैं रुक गया, मुझे pizza वही delivery करना था। उस घर को देखने से ही डर लग रहा था। घर के आगे और साइड में बड़ी-बड़ी घास उगी हुई थी और साइड में टूटी table से कूड़ा पड़ा हुआ था, मानो कि कोई उस घर में रहता ही ना हो। Pizza Delivery Horror Story in Hindi.

    Also, read : Black Magic Story in Hindi - काले जादू की कहानी हिंदी में

    मुझे नहीं लग रहा था कि मुझे वहां कोई मिलेगा, लेकिन फिर भी मैंने उनके दरवाजे पर जाकर खटखटाया, मैं यही उम्मीद कर रहा था कि काश मेरे boss ने मुझे गलत address दे दिया हो और मैं जल्दी से यहां से निकल जाऊं लेकिन तभी दरवाजा  हिलने लगा और किसी ने दरवाजा खोला।

    व एक बूढ़ी औरत थी कम से कम 70 साल की होगी उसका कद काफी छोटा था। सर पर थोड़े से बाल बचे हुए थे जो कि बिल्कुल सफेद और ना ही उसके मुंह में दांत थे, लेकिन उसकी आंखें बहुत बड़ी-बड़ी थी और वह मुझे एकटक देख रही थी, मैं सच में डर गया था। मैंने सोचा कि अगर मैं इससे बिल्कुल प्यार से बात करूंगा तो शायद सब कुछ ठीक-ठाक रहे।

    Pepperoni Pizza mam - मैं जितना प्यार से बोल सकता था, मैंने बोला फिर उसने अपनी भरी सी आवाज में जवाब दिया मानो कि उसका गला खराब हो, ले आए। मैंने pizza उसके हाथ में पकड़ाया, लेकिन उसके चेहरे पर कोई emotion नहीं था। वह बस pizza को देख रही थी, उसके हाथ में उसका पर्स भी था। तुम्हारे साथ में कोई और भी है क्या उसने पूछा, यह सुनकर मैं तो मानो जम सा गया, वह लगातार मुझे घूरे जा रही थी और उसके इस तरह से घूरने ने मुझे और ज्यादा डरा दिया। (Read full Pizza Delivery Horror Story in Hindi) 


    Also, read : Bhutiya Story - भटकती आत्मा और लालची मकान मालिक

    मैं तो अकेला ही हूं, मैंने डरते डरते जवाब दिया। वह दूसरा वाला कहां है, पिछली बार वह भाग गया था उसने पूछा। मैंने उसको बोला कि उसने job छोड़ दी है फिर उसने पर्स हाथ में लिया और उसमें अपना हाथ डाला मुझे लगा वह पर्स में से पैसे ढूंढ रही होगी। वह 1 minute तक पर्स में हाथ डाले कुछ ढूंढ रही थी वह 1 minute मेरी जिंदगी की सबसे लंबी 1 minute थी, फिर पर्स में हाथ डाले डाले वो रुक गई और मेरी तरफ देखा। वह लगातार मेरी तरफ देख रही थी, मानो कि वह कुछ बहुत ध्यान से सोच रही है।पिज्जा डिलीवरी की डरावनी कहानी

    मुझे नहीं पता क्या ? लेकिन पर्स में उसने अपने हाथ में कुछ पकड़ा हुआ था। क्या वह कोई चाकू है, या कोई gun है, मेरे दिमाग में हजारों बातें एक साथ आने लगी, आखिर पैसे निकालने में इतनी देर थोड़ी ना लगती है पर्स से। तभी मैंने उसके पीछे एक आदमी की परछाई को बाहर आते हुए देखा वह ठीक उसी वक्त, मेरे left side से तेजी से घास पर चलने की आवाज सुनाई दी, मैंने उस तरफ देखा, तो देखा कि करीब 40 साल का एक आदमी तेजी से मेरी तरफ आ रहा है और वह बहुत गुस्से में लग रहा था।

    बस, तभी मैंने सोचा कि बस अब बहुत हो गया और मैं तेजी से अपनी car की तरफ भागा, pizza को car के अंदर फेका और जल्दी से car start कर के वहां से निकल गया। अंधेरे में car चलाते हुए मैंने एक बार भी पीछे मुड़कर नहीं देखा, मैंने अपने boss को झूठ बोल दिया कि मैंने pizza deliver कर दिया है और उसके पैसे मैंने अपनी जेब से ही दे दिए, लेकिन मुझे उसका कोई गम नहीं था।


    Also, read : Chudail wali Kahaniyan - चुड़ैल दुल्हन और फौजी की भयानक कहानी

    करीब 2 महीने बाद मुझे एक दूसरी अच्छी job मिल गई और मैंने वह job छोड़ दी, अपनी job के आखिरी दिन मैंने अपने boss को उस रात के बारे में बताया सारी बात सुनने पर उसने मुझ पर बहुत गुस्सा किया, कि मैंने उसको यह बात पहले क्यों नहीं बताया। उसने बताया कि पुराने delivery boy ने भी उसको कुछ ऐसा ही बताया था।लेकिन तब उसने उसकी बातों पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया था।

    फिर मेरे boss ने तुरंत police को phone किया और सारी बात बताई फिर मैं वहां से चला गया । फिर 2 दिन बाद मेरे boss ने मुझे phone करके बताया कि police वाले जब वहां पहुंचे तो पता चला है कि वह घर तो पिछले 1 साल से बंद था, और जब वह चेक करने के लिए घर के अंदर पहुंचे तो उनको एक बूढ़ी औरत दो आदमी घर के अंदर मिले। पुलिस ने उनको arrest कर लिया उसके अलावा मेरे boss ने मुझे कुछ नहीं बताया।

    मैं आज तक उस रात के बारे में सोच कर डर जाता हूं। पता नहीं अगर मैं उस दिन वहां से नहीं भागता तो मेरे साथ क्या हो जाता शुक्र है मैं आज जिंदा हूं।


    Also, read : अपार्टमेंट की सच्ची डरावनी कहानी - Short Horror Story in Hindi

    तो दोस्तों आपको यह Pizza Delivery Horror Story in Hindi कहानी सुनकर कैसा लगा। उम्मीद करता हूं आपको पसंद आई होगी। नीचे comment में बताइए क्या आपके साथ भी कभी ऐसा हुआ है। अगर आपको कहानी पढ़ना पसंद है या रुचि रखते हैं कहानी पढ़ने में तो हमारी इस website को आप save कर लीजिए। और भी डरावनी कहानी आप पढ़ सकते हैं हमारी इस website पर।

    Also, read.

     Pizza Delivery Horror Story in Hindi - Part 2 | पिज्जा डिलीवरी 

     

     Pizza Delivery Horror Story in Hindi - Part 3 | पिज्जा डिलीवरी


    अपार्टमेंट की सच्ची डरावनी कहानी - Short Horror Story in Hindi

    हाथी और तोता की कहानी - Hathi aur Tota ki Kahani | Hindi Story

     

    No comments:

    Post a Comment