• Monday, June 27, 2022

    Pizza Delivery Horror Story in Hindi - Part 2 | पिज्जा डिलीवरी

    Pizza Delivery Horror Story in Hindi - Part 2 | पिज्जा डिलीवरी की डरावनी कहानी

    Pizza Delivery Horror Story in Hindi - Part 2Hello, दोस्तों Hindi Best Stories Blog में आपका welcome है। Pizza खाना बहुत अच्छा लगता है, तो आज की कहानी Pizza Delivery पर है। अगर आप ने Pizza Delivery Horror Story in Hindi की पहला Part नहीं पड़ा है तो पढ़े, पिज्जा डिलीवरी की डरावनी कहानी, चलिए कहानी शुरू करते हैं।

    Also, read : Pizza Delivery Horror Story in Hindi Part - 1 | पिज्जा डिलीवरी की डरावनी कहानी 
     
    मैं वह दिन कभी नहीं भूल पाऊंगा जिस दिन मैं अपने दोस्त की जगह उसकी shift कर रहा था, एक Restaurant में। उस restaurant में normally मेरा दोस्त delivery करता था और मैं बस register ही देखा करता था। लेकिन उस दिन वह नहीं आ पाया था। इसलिए उसकी जगह मुझे ही Pizza delivery करने जाना पड़ा।

    उस रात मैंने 2 normal order delivery करें और फिर मेरे manager ने मुझे आखरी order delivery करने जाने को दिया, मैंने GPS set किया और निकल गया। वह address बहुत दूर था करीब 10 किलोमीटर दूर, फिर highway से निकलते हुए GPS ने side में कच्चे रास्ते पर जाने को बोला, वह इलाका बहुत सुनसान था। आधी street light तक भी काम नहीं कर रही थी। मुझे वह इलाका देखने में अच्छा नहीं लग रहा था। मैं बस जल्दी से Pizza delivery कर के वहां से निकल जाना चाहता था। (Pizza Delivery Horror Story in Hindi)


    Also, read : नदी किनारे चुड़ैल को देखा हम चारो ने - Chudail Story 

    फिर मैं उस घर पहुंचा जो address मुझे दिया गया था, वह एक single floor घर था। मैंने घंटी बजाई और almost घंटी बजाते ही एक झटके से दरवाजा खुला, दरवाजा खुलने वाला एक आदमी था। जो करीब 50 साल का लग रहा था, उसके सर के सारे बाल उड़े हुए थे बस थोड़े से बचे थे जो कि सफेद थे। उसका चेहरा देखने में बिल्कुल पीला था और उसकी सफेद मुछे थी। मुझे देखकर वह मुस्कुराया और फिर पैसे लेने के लिए अंदर चला गया, मैं वही दरवाजे पर ही खड़ा ठंड में उसका wait कर रहा था।

    फिर चलने की आवाज आई और वही आदमी वापस मेरे पास आया उसके चेहरे पर smile थी, उसने मुझे अंदर आने के लिए बोला, क्योंकि बाहर बहुत ठंड थी। मैंने बोला मैं ठीक हूं, लेकिन उसने फिर दो-तीन बार अंदर आने के लिए बोला, बाहर बहुत ही ज्यादा ठंड थी और अंदर थोड़ी गर्मी लेने के लिए मैं उस घर के अंदर जाने की गलती कर बैठा। मेरे अंदर आते ही उसने दरवाजा बंद कर दिया और जल्दी से एक दूसरे कमरे के अंदर चला गया उस घर के अंदर भी बाहर जितनी ठंड थी।


    Also, read : नरभक्षी शैतान ने जब हमें देखा तो - Real Horror Story in Hindi
    पिज्जा डिलीवरी की डरावनी कहानी
    मुझे बार-बार दिल से आवाज आ रही थी, कि यहां खतरा है। इसलिए मैं भी धीरे-धीरे दरवाजे की तरफ जाने लगा, फिर वही आदमी दूसरे कमरे से निकलकर मुस्कुराते हुए वहां आया। उसने basement का दरवाजा खोला और नीचे की तरफ इशारा करते हुए बोला कि वह अपने ज्यादातर पैसे नीचे basement में ही रखता है। उसने मुझसे बोला कि मैं उसके साथ नीचे basement में आ जाऊं लेकिन मैंने मना कर दिया।

    मैं जहां खड़ा था वहां से basement ठीक से तो नहीं दिख रहा था, लेकिन फिर भी इतना जरूर दिख रहा था कि उस basement के अंदर बहुत अंधेरा था। लेकिन फिर उसके बाद जो हुआ उसमें सब खत्म कर दिया (Pizza Delivery Horror Story in Hindi)। मैंने basement में किसी के चलने की आवाज सुनी, वहां कोई और भी था। मैं समझ गया कि अब मुझे यहां से जाना होगा और मैं जैसे ही पलट के दरवाजे की तरफ बढ़ा वह आदमी कूद के मेरे ऊपर आ गया और मुझे गिरा दिया।


    Also, read : Black Magic Story in Hindi - काले जादू की कहानी हिंदी में

    वह मेरे ऊपर चढ़ा हुआ था, मैंने उसको जोर से मुक्का मारा और उसको अपने ऊपर से हटाकर उसकी गर्दन दबोच ली, लेकिन तभी मुझे basement की सीढ़ियों से किसी के भाग के ऊपर आने की आवाज सुनाई दी, मुझे वहां से निकलना था। मैंने उस आदमी को जोर से धक्का दिया और भाग के अपनी car में पहुंचा और जल्दी से वहां से भाग निकला।

    जाते-जाते मैंने अपने boss को call किया और सारी बात बताई, मेरे boss ने तुरंत police को phone किया, उसके बाद उनका क्या हुआ मुझे नहीं पता। मेरे boss ने फिर मुझे कुछ दिनों के लिए paid holiday दे दी। उस दिन के बाद से एक चीज में अच्छे से समझ गया था कि कभी भी किसी अजनबी के घर के अंदर मत घुसो और अगर तुम्हारा दिल तुमसे कहे कि कोई गड़बड़ है तो अपने दिल की जरूर सुनो।

    तो दोस्तों आपको यह Pizza Delivery Horror Story in Hindi part-2 कहानी कैसा लगा। उम्मीद करता हूं आपको अच्छी लगी होगी। नीचे comment में बताइए क्या आपके साथ भी कभी ऐसा हुआ है। अगर आपको कहानी पढ़ना पसंद है या रुचि रखते हैं कहानी पढ़ने में तो हमारी इस website को आप save कर लीजिए। और भी डरावनी कहानी आप पढ़ सकते हैं हमारी इस website पर।


    Also, read.

    अपार्टमेंट की सच्ची डरावनी कहानी - Short Horror Story in Hindi

    Chudail wali Kahaniyan - चुड़ैल दुल्हन और फौजी की भयानक कहानी 

    Bhutiya Story - भटकती आत्मा और लालची मकान मालिक 

    No comments:

    Post a Comment