• Wednesday, June 15, 2022

    Chudail wali Kahaniyan - चुड़ैल दुल्हन और फौजी की भयानक कहानी

    Chudail wali Kahaniyan - चुड़ैल दुल्हन और फौजी की भयानक कहानी

    Chudail wali Kahaniyan - चुड़ैल दुल्हन और फौजी की भयानक कहानी

    नमस्कार दोस्तों आज की story Chudail wali Kahaniyan, Nainital के एक जगह से हैं। चुड़ैल दुल्हन और फौजी की भयानक कहानी आज मै आप को सुनाने जा रहा हूं। दोस्तों शुरू करते हैं आज की फौजी और चुड़ैल वाली दुल्हन की कहानी। मुझे उम्मीद है आप को बेहद पसंद आएगी।
     
    यह कहानी करीब 35 से 40 साल पुरानी है और बिल्कुल सच्ची है, मुझे मेरे पिताजी ने कहानी सुनाई थी। हमारे यहां के सभी लोगों को इस कहानी के बारे में पता है। हमारा गांव जहां है व एक पहाड़ी इलाका है, अब तो फिर भी यह इलाका बहुत modern हो चुका है। लेकिन 35 40 साल पहले यह इलाका बहुत ही सुनसान और वीरान हुआ करता था, ज्यादा आबादी भी नहीं थी।

    तो Chudail wali Kahaniyan या कहानी ऐसी है कि करीब 40 साल पहले हमारे ही गांव का एक
    फौजी छुट्टी पर घर आया था, पहाड़ी इलाका था, और बहुत पिछड़ा भी था इसलिए कोई भी बस या कोई और साधन सीधा गांव तक नहीं आता था। बस सीधा मेन bus अड्डे पर ही उतारती थी और वहां से पैदल ही गांव तक आना पड़ता था पहाड़ों के बीच से। तो व फौजी पैदल ही रात के समय सुनसान इलाके से घर आ रहा था।

    जब व रास्ते में ही आ रहा था उसको अचानक सड़क किनारे जंगल में किसी लड़की के रोने की आवाज सुनाई दी। फौजी था इसलिए बहादुर भी था। तो वह जंगल के अंदर चला गया देखने के लिए कि कौन रो रहा है, कोई और होता तो शायद इतनी हिम्मत भी नहीं कर पाता अब व अंदर पहुंचा तो उसने देखा कि अंधेरे में एक पेड़ के नीचे एक जवान लड़की अकेली बैठी है और रो रही है।

    Also, read : नरभक्षी शैतान ने जब हमें देखा तो - Real Horror Story in Hindi  
     
    वो उस लड़की के पास पहुंचा और उससे पूछा कि, वह वहां कैसे पहुंची, और उसका घर कहां है, और वह रो क्यों रही है। लड़की जवान थी और बहुत खूबसूरत भी थी लेकिन उसको कुछ याद ही नहीं था। लड़की रो रही थी और उसने फौजी से उसको अपने साथ ले जाने के लिए request किया फौजी उस लड़की को अपने घर ले आया।

    अगले ही दिन पूरे गांव में यह बात फैल गई कि फौजी किसी लड़की को लाया है जंगल से, सब ने जानने की कोशिश की, कि लड़की कौन है, कहां से आई है। लेकिन उस लड़की को कुछ भी याद नहीं था। शायद उसकी याददाश्त खो चुकी थी सबको लगा, लड़की फौजी के घर ही रहने लगी फौजी लड़का भी जवान था और उसकी भी शादी नहीं हुई थी।

    एक ही घर में दो अनजान लड़का और लड़की रह रहे थे लोगों का तरह तरह का बात करना लाजमी था। इसलिए उस फौजी लड़के के घरवालों और गांव वालों ने फैसला किया कि उन दोनों की शादी कर दी जाए लड़की ने भी हां कर दी लड़की बहुत सुंदर थी इसलिए फौजी लड़का भी मान गया। लेकिन शादी से पहले उस लड़की ने फौजी लड़के के सामने एक शर्त रखी (Chudail wali Kahaniyan).

     Also, read : Black Magic Story in Hindi - काले जादू की कहानी हिंदी में
     
    उसने बोला कि मैं तुम्हारी हर एक बात मानूंगी, घर का सारा काम करूंगी, तुम जो बोलोगे वह मैं करूंगी, बस तुम कभी भी बिना दरवाजा खटखटाए मेरे कमरे के अंदर मत आना। लड़का मान गया और दोनों की अच्छे से शादी कर दी गई। सब कुछ अच्छा चल रहा था 10 से 12 साल भी बीत गए थे, दोनों की 3 बच्चे भी हो गए थे। फौजी लड़का बीच-बीच में छुट्टियों पर आता कुछ समय बिताता और फिर वापस चला जाता।
    Hindi Chudail Wali Kahaniyan
    एक बार ऐसे ही वह फौजी छुट्टियों पर घर आया हुआ था और बस जाने वाला था। सुबह जाने के लिए अच्छे से तैयार हुआ और तैयार होकर खाना भी खा लिया था। उसकी पत्नी ने अच्छे से उसको खाना बनाया और उसको विदा कर दिया फिर वह बाहर चला गया bus पकड़ने के लिए, कुछ दूर जाने पर उसको याद आया कि वह कुछ जरूरी सामान घर पर ही भूल गया है। 

    तो जल्दी जल्दी वापस घर की तरफ गया जल्दबाजी में उसको अपनी पत्नी की वह बात याद नहीं रही जिसमें उसकी पत्नी ने उसको बोला था, कि कभी भी बिना दरवाजा खटखटाए उसके कमरे के अंदर नहीं जाना है। और वह जल्दबाजी में ऐसे ही बिना दरवाजा खटखटाए अपनी पत्नी की कमरे में घुस गया। अंदर घुसते ही उसने जो देखा उसको देखकर उसके होश उड़ गए।
     
    उसने देखा कि कमरे के अंदर उसकी पत्नी मिट्टी के चूल्हे पर रोटी बना रही है, और उसका एक पैर चूल्हे के अंदर रखा हुआ है, जलते आग के अंदर बाल बिखरे हुए थे। यह देखकर उसकी चीख निकल गई उसकी चीखने की आवाज सुनकर उसकी पत्नी का ध्यान उस पर गया, तो गुस्से से उठी और चिल्लाई, मैंने बोला था ना कभी भी बिना दरवाजा खटखटाए अंदर मत आना।

    इतना बोल कर उसने गुस्से में उस फौजी को एक थप्पड़ मारा और तेजी से बाहर भाग गई वो इतनी तेजी से वहां से भागी की कोई देखी नहीं पाया कि वह कहां गायब हो गई। उस थप्पड़ की चोट ऐसी थी कि इस फौजी की गर्दन हमेशा के लिए टेढ़ी हो गई और बुढ़ापे तक टेढ़ी ही रही। उस दिन के बाद किसी ने उस लड़की को नहीं देखा गांव के लोग आज भी इस बारे में बातें करते हैं, लेकिन किसी को कुछ नहीं पता कि वह लड़की कौन थी और कहां से आई थी।

    उम्मीद करता हूं dosto आप सब को ये "Chudail wali Kahaniyan" बहुत पसंद आई होगी आगे और भी दिल दहला देने वाली कहानियां सुनने के लिए website को Bookmark or save कर के रखे।

    Also, read :



    No comments:

    Post a Comment