• Thursday, June 9, 2022

    Bhutiya Story - भटकती आत्मा और लालची मकान मालिक।

    Bhutiya Story - भटकती आत्मा और लालची मकान मालिक

    Bhutiya Story - भटकती आत्मा और लालची मकान मालिक।

    Hello, दोस्तों आज मैं आपको एक नई Bhutiya Story (भूतिया स्टोरी) कहानी सुनाने जा रहा हूं। यह कहानी एक आत्मा और लालची मकान मालिक के बारे में है। तो चलिए शुरुआत करते है इस घर की भूतिया स्टोरी के बारे में।

    Also, read : अपार्टमेंट की सच्ची डरावनी कहानी - Short Horror Story in Hindi 

    मेरा नाम आकाश है बहुत से लोग भूत-प्रेत जैसी चीजों का मजाक बनाते हुए झूठी कहानियां भेजते हैं, लेकिन मेरे चाचा एक साधु है। वह मुझे बताते हैं की हमें इन चीजों के साथ कभी मजाक नहीं करना चाहिए और ना ही कभी इनका अपमान करना चाहिए आज जो कहानी मैं आपको बताने जा रहा हूं यह बिल्कुल सच्ची है।

    हुआ ऐसा था जब मैं 5th class में पढ़ता था। तो उन दिनों हमने एक नया घर खरीदा था, घर में shift होने के बाद हमारे साथ वाले एक घर को छोड़कर जो दूसरा घर था। वह घर बिल्कुल किसी खंडर के जैसा था, उस घर में एक Family रहा करती थी, फिर 1 दिन उस Colony में मेरे नए दोस्तों ने मुझे बताया कि उस घर में रहने वाली family में उनके papa ने suicide कर लिया है और उसकी आत्मा अब भी उसी Bhutiya घर में भटकती है।

    मैं तब बहुत छोटा था और इन सब चीजों के बारे में ज्यादा नहीं समझता था। मेरे दोस्तों ने बताया कि वह family उस
    आत्मा की वजह से बहुत डर डर के जी रही है। क्योंकि मरने के बाद चाहे कोई अपना ही क्यों ना हो, उससे डर सभी को लगता है। फिर एक दिन उन लोगों को किसी ने एक बाबा के बारे में बताया कि वह बाबा उस आत्मा की समस्या को दूर कर सकते हैं। (Read full Bhutiya Story).

    Also, read : नदी किनारे चुड़ैल को देखा हम चारो ने - Chudail Story 

     

    तो उन लोगों ने उस बाबा को घर में बुलाया फिर घर में जब हवन हो रहा था, तो उस आत्मा ने उस बाबा को उठाकर पटक दिया। जिसके बाद उस बाबा ने उस घर में कदम रखने को भी मना कर दिया, बोले कि यह आत्मा बहुत शक्तिशाली इच्छाशक्ति रखने वाली है। इसके सामने मेरी सिद्धि कुछ नहीं कर पाएगी।

    इससे निपटने के लिए मुझे मेरे गुरु को यहां बुलाना पड़ेगा, इसमें कुछ दिनों का time लग जाएगा। फिर वह बाबा वहां से चला गया, उस family ने कुछ दिनों तक तो उस बाबा का wait किया, लेकिन जब वह नहीं आया तो उन्होंने वह घर एक लालची आदमी को बहुत ही सस्ते में बेच दिया। उस लालची आदमी ने वह घर तोड़ के वहा अपना एक तीन मंजिला मकान बनवा दिया।

    Bhutiya Story in Hindi

    फिर कुछ time बाद एक Family rent पर रहने के लिए आए, उनका 8 साल का बेटा था। मैं तब 9th class में आ चुका था और वह लड़का मुझे अपना बड़ा भाई मानता था। तो एक रात उस लड़के को प्यास लगी तो वह अकेला पानी पीने के लिए 2nd floor पर चला गया, फिर जब वहां पानी पी रहा था तो उसको एक आदमी grill के ऊपर बैठा दिखाई दिया। (Real Bhutiya Story).

    Also, read : नरभक्षी शैतान ने जब हमें देखा तो - Real Horror Story in Hindi  

    उसने उस आदमी से पूछा कि Uncle आप कौन हो और हमारे घर में क्या कर रहे हो तो वह आदमी अचानक उस लड़के की तरफ लाल आंखें करके बोला। यह घर मेरा है तुम लोग इस घर से निकल जाओ और इतना कह के वह आदमी एक काला साया बनके उस लड़के के चारों तरफ घूमने लगा वह लड़का डर के मारे वही बेहोश हो गया।

    उसके घरवालों ने जब उसे बेहोश पड़े देखा तो जल्दी से उसको उठाकर Hospital ले कर गए, Hospital में होश में आने के बाद उसने सारी Bhutiya Story बात अपने घरवालों को बताई तो उसके पापा ने अगले ही दिन वह घर खाली कर दिया और एक दूसरी जगह चले गए। फिर कुछ time बाद वह बड़े गुरु जी उस घर में आए तो उन्होंने बताया कि ये कोई साधारण आत्मा नहीं है। इसे इस घर से तब तक नहीं निकाला जा सकता जब तक उसकी इच्छा ना हो।

    वह किसी को कोई नुकसान पहुंचाना नहीं चाहता, लेकिन यहां उसके परिवार के अलावा और कोई नहीं रह सकता, लेकिन व लालची मकान मालिक अपने परिवार के साथ आज भी उसी घर में रहता है। Colony वाले बताते हैं कि वह आत्मा आज भी उस घर में भटकती है लेकिन वह लालची मकान मालिक इस बारे में किसी को कुछ नहीं बताता।

    मुझे उम्मीद है आपको यह Bhutiya Story अच्छी लगी होगी, comment में आप बताइए कहानी कैसी लगी। और अपने दोस्तों के साथ share करे ये भूतिया स्टोरी। 
     

     

    Also, read : 

    हाथी और तोता की कहानी - Hathi aur Tota ki Kahani | Hindi

    Story  Black Magic Story in Hindi - काले जादू की कहानी हिंदी में

     

    No comments:

    Post a Comment