• Wednesday, June 1, 2022

    Black Magic Story in Hindi - काले जादू की कहानी हिंदी में

    Black Magic Story in Hindi - काले जादू की कहानी हिंदी में

    Black Magic Story in Hindi - काले जादू की कहानी हिंदी में

    Black Magic Story in Hindi, दोस्तों आज मैं आपको एक और डरावनी कहानी सुनाने जा रहा हूं। Story का topic काले जादू से संबंधित है। लोग किस तरह से दूसरों के उपर काला जादू का बुरी तरह से इस्तेमाल करते हैं। तो चलिए start करते हैं काले जादू की कहानी हिंदी में।

    मेरा नाम Vivek Pratap Singh है, मै Haryana के Panchkula district के बरवाला गांव का रहने वाला हूं। आज मैं आपको अपने साथ घटी एक बिल्कुल सच्ची घटना के बारे में बताना चाहता हूं। कहानी बताने से पहले मैं बता दूं कि हमारे घर की Financial condition बहुत अच्छी है।


    Also, Read - अपार्टमेंट की सच्ची डरावनी कहानी - Short Horror Story in Hindi 

    मेरे Mummy , Papa दोनों Government officer की post पर काम करते हैं, मेरे पास Bike है और इसके अलावा हमारे पास अपनी गाड़ियां, land,और property भी है। जिसकी वजह से हमारे कुछ रिश्तेदार और पड़ोसी हमसे जलते हैं। मैं जो घटना Black Magic Story in Hindi आपको बताने जा रहा हूं ,यह हमारे साथ 1 साल पहले हुआ था ।

    तो हुआ ऐसा था कि एक बार 1 हफ्ते के अंदर ही मेरे papa का 2 बार accident हो गया, पहले accident में मेरे पापा की car बुरी तरह से टूट गई, फिर उसके 2 दिन बाद पापा मेरी car से office गए हुए थे और office से आते हुए उनका फिर से accident हो गया, हमें पापा से पूछा कि आप का accident कैसे हुआ।

    तो उन्होंने बताया कि रास्ते में आते हुवे उन्हें एक काली परछाई दिखाई दी थी और उसको बचाने के चक्कर में उनकी car का balance बिगड़ गया औ car side में लगे 1 पोल में जा टकराई, लेकिन शुक्र था की उनको कोई चोट नहीं लगी।

    Black Magic Story in Hindi
    Accident के बाद पापा ने car के side view mirror में देखा तो road पे उनको कोई दिखाई नहीं दिया। उन्हीं दिनों एक बार मेरा भी बाइक से accident हो गया, जिसमें मुझे चोटे भी लगी जब मैं बाइक से जा रहा था तो अचानक मेरी bike झटके खाती हुई एक मोड़ के पास आह के रुक गई। तभी रोड के दूसरी तरफ से एक सांड ने आकर मुझे टक्कर मार दी जिससे मैं नीचे गिर गया।

    उस वक्त रात के 8:00 का time था, उन्हीं दिनों मुझे रात में अजीब अजीब सपने भी आने लगे थे। सपने में काली परछाइयां दिखाई देती थी। वह परछाइयां 9, 10 फीट लंबी हुआ करती थी और उनकी आंखें बिल्कुल पीली होती थी। सपने में मैं उनके छवियों को अपने आसपास घूमते हुए देखता वो सामने मेरी तरफ झुके बिल्कुल मेरे चेहरे के पास आकर मुझे घूरती थी। (Black Magic Story in Hindi)

    वह देखकर मुझे बहुत डर लगता था, ऐसा लगता जैसे मुझे Sleep paralysis हो गया है। मैं चाह के भी ना तो सपने से जाग पाता था, और ना ही अपनी body को हिला लापता था। मेरे मम्मी पापा भाई और दादी भी बहुत बीमार रहने लगे थे। मुझे भी High
    Blood Pressure की वजह से Hospital में Admit होना पड़ा, मेरा Blood Pressure 160 तक पहुंच गया था।पहले तो हमें यह सब इत्तेफाक लग रहा था।

    Also,read - नदी किनारे चुड़ैल को देखा हम चारो ने - Chudail Story

    लेकिन फिर कुछ दिन बाद एक दिन मेरी दादी को मेरी motorcycle के handel में काले कपड़े में कुछ चावल बंदे मिले हम समझ गए कि पक्का किसी ने हमारे घर के ऊपर कुछ करवा दिया है। शायद कोई हमारे घर में हम से मिलने के बहाने से आया होगा और मौका पाकर मेरी bike की light और handel के बीच में वह कपड़ा छुपा गया होगा।

    फिर हमने यह सारी बात अपनी एक पंडित को बताई, तो उन्होंने बताया कि यह काला जादू है और यह आपके परिवार के ऊपर आपके किसी जानने वाले ने ही करवाया है। फिर उन पंडित जी ने हमारे घर में काली माता की पूजा करवाई और हम सब के हाथ में एक काला धागा बांधा और सबको शनिवार को शनि मंदिर में जाकर तेल, काले तिल और काले उड़द की दाल, दान करने को कहा और शनि देव के नाम से हर शनिवार व्रत रखने को कहा। हमने वैसा ही किया और शनि देव काली माता की कृपा से आज हमारे घर में सब ठीक हैं ।

    तो आपको कैसी लगी Black Magic Story in Hindi, Comment मैं आप बताइए ।अगर आपके साथ ऐसा हुआ है comment mai बताइए।

    Also, read.

    हाथी और तोता की कहानी - Hathi aur Tota ki Kahani | Hindi Story  

    नरभक्षी शैतान ने जब हमें देखा तो - Real Horror Story in Hindi

     

    No comments:

    Post a Comment